जहानाबाद में आपसी विवाद में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद में आपसी विवाद में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद. जिले के विसुनगंज ओपी क्षेत्र के धराउत गांव में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक व्यक्ति को गांव के ही कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। व्यक्ति का नाम शैलेंद्र कुमार पिता अयोध्या प्रसाद बताया जा रहा है। इस घटना को अंजाम गांव के ही कुछ लोगों ने दिया है। उन लोगों से शैलेंद्र कुमार के पूर्व से ही किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।

विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी, तभी एक पक्ष ने लगभग चार की संख्या में मिलकर रात में घर से बाहर ले जाकर लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद लायी। वहीं जैसे ही गांव में मौत की खबर लगी तो गांव में हलचल मच गयी।

लोगों का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले लोग प्लानिंग के तहत इसकी हत्या की गई है। पूर्व से ही वे लोग हत्या करने की फिराक में लगे हुए थे और अचानक इन लोग लाठी-डंडे से पीट-पीटकर व्यक्ति की हत्या कर दी। वहीं पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है, जो लोग भी इस घटना में शामिल होंगे उन लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Find Us on Facebook

Trending News