भोजपुर में गर्भवती महिला को सीने में मारी गोली, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

भोजपुर में गर्भवती महिला को सीने में मारी गोली, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

ARA : बिहार में अपराधी गंभीर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठे रह जाती है. भोजपुर जिले में शौच के लिए घर से बाहर गयी एक महिला को गोली मारने का मामले सामने आया है. घटना भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के सोहरी गाँव का बताया जा रहा है. 

घटना से सम्बन्ध में बताया जा रहा है की लगभग पांच की संख्या में आये हथियारबंद अपराधियों ने गर्भवती महिला के सीने में गोली मारी है. जख्मी महिला चरपोखरी थाना क्षेत्र के सोहरी गांव निवासी वीरेंद्र कुमार की 22 वर्षीया पत्नी रीतू देवी बताई जाती है. हालांकि घटना के कारणों की अभी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है. 

घटना की सूचना चरपोखरी थाने की पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहाँ जाकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. जख्मी महिला के परिजनों ने बताया की  महिला शौच के लिए घर से बाहर गई थी. इसी दौरान गोली चलने की आवाज सुनाई दी. गोली की आवाज आने के बाद आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े. 

तब तक घटना को अंजाम देकर हथियारबंद बदमाश भाग चुके थे. घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से जख्मी महिला को ईलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

आरा से विक्रांत राय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News