BIHAR NEWS : सड़क पर चंदा मांग रहे पुजारी की टैंकर की चपेट में आने से हुई मौत, पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : सड़क पर चंदा मांग रहे पुजारी की टैंकर की चपेट में आने से हुई मौत, पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : जिले के नवगछिया में एनएच 31 पर झंडा लेकर ट्रक वालों से पैसा मांग रहे मंदिर के पुजारी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। दरअसल यह मामला नवगछिया पुलिस जिला के एनएच 31 पर रंगरा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत कुमादपुर चौक का है। जहाँ मंदिर के पुजारी की टैंकर के नीचे आ जाने से जान चली गई। पुजारी की पहचान कुमादपुर निवासी मुरलीधर ठाकुर उर्फ बोतल ठाकुर उम्र 60 वर्ष पिता स्व साकितलाल ठाकुर के रूप में की गई है। 


हालाँकि थाने से 20 मीटर की दूरी पर मंदिर है। जिस कारण से पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। वही शव को रंगरा ओपी पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। जहां शव को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया जाता है की पुजारी झंडा लेकर ट्रक वालों से हमेशा पैसा मांगा करते थे। वहां मौजूद लोगों का कहना था कि पूर्व में ऐसी घटना होने से कई बार बची है। मंदिर के पुजारी रोड पर एक बड़ा सा झंडा लेकर ट्रक वालों से एनएच 31 पर हमेशा पैसा मांगा करते थे। कभी-कभी वह बीच रोड पर आकर पैसा मांगने लगते थें। इस बार बड़े टैंकर के चपेट में आने से उनकी जान चली गई। 

वहीँ शेखपुरा जिले के बरबीघा मुख्य सड़क मार्ग पर अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार को रौंद दिया। जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही बरबीघा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा के सदर अस्पताल में भेज दिया। 

एएसआई रामभूषण शर्मा ने बताया कि नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र के सोनसिकरा गांव निवासी भोला चौहान के पुत्र 15 वर्षीय आशुतोष कुमार अपने बाइक पर सवार होकर शेखपुरा की ओर आ रहे थे। इसी दौरान बरबीघा के त्रिपुरा सुंदरी पेट्रोल पंप के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा दिया। मौके ही उनकी मौत हो गई। जिसके बाद शव को बरबीघा पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम शेखपुरा के सदर अस्पताल में भेज दिया। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

भागलपुर से अंजनी कश्यप और शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News