बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस रिकॉर्ड में फरार घोषित, फिर भी आमलोगो से सार्वजनिक तौर पर मिलता है यह वार्ड पार्षद

पुलिस रिकॉर्ड में फरार घोषित, फिर भी आमलोगो से सार्वजनिक तौर पर मिलता है यह वार्ड पार्षद

PATNA : डीजीपी के एस द्विवेदी के आदेश पर पूरे प्रदेश में ऑपरेशन अरेस्ट चलाया जा रहा हैं। पुलिस का दावा है कि फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही और अपराधी गिरफ्तार भी किए जा रहे है। हालांकि पुलिस के इस दावे से सच्चाई ठीक उलट है। राजधानी पटना के सटे फुलवारी इलाके के रहने वाले वार्ड संख्या 18 से पार्षद मो. मुन्ना के उपर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है। उसकी गिरफ्तारी के लिए 28 वारंट जारी किए गये है। इतना ही नहीं उसके घर की कुर्की भी हो चुकी है और उसे फरार घोषित किया जा चुका है। 


A-PROCLAIMED-ABSCONDER-IN-THE-POLICE-RECORD3.jpg

इस पूरे प्रकरण में सबसे बड़ी बात यह है कि जहां मुन्ना को फरार बताया जा रहा है। वहीं वह खुले तौर पर आमलोगों से मुलाकात करते और सरकारी बैठको में शामिल होता दिखा जाता है। आमलोगों से मिलने के लिए मो मुन्ना ने फुलवारीशरीफ, स्थित इमारते-ऐ- शरिया के बगल में निजी कार्यालय तक खोल रखा हैं। 

A-PROCLAIMED-ABSCONDER-IN-THE-POLICE-RECORD4.jpg

बोर्ड पर मिलने का समय 10.00 बजे से 1.00 बजे तक और शाम - समय 4.00 बजे से 7.00 बजे तक निर्धारित हैं। मो. मुन्ना के खिलाफ खुर्शीद हासमी नामक व्यक्ति ने कोर्ट में अर्जी दी है। 

A-PROCLAIMED-ABSCONDER-IN-THE-POLICE-RECORD2.jpg

जिसमें कोर्ट से उसकी सदस्यता रद्द करने और अन्य कानूनी कार्रवाई करने की दरखवास्त की गई है। इसमें राज्य चुनाव आयुक्त ,पटना ,चुनाव अधिकारी ,नगर परिषद ,फुलवारीशरीफ, आरोपी वार्ड पार्षद मो मुन्ना सहित 11 लोगों को पार्टी बनाया गया हैं। कोर्ट ने सभी को पक्ष रखने के लिए नोटिस भी भेजा हैं।

Suggested News