बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में बेखौफ बदमाशों का तांडव, सीएसपी संचालक को मारी गोली, लूट लिए करीब पांच लाख रुपए

पूर्णिया में बेखौफ बदमाशों का तांडव, सीएसपी संचालक को मारी गोली, लूट लिए करीब पांच लाख रुपए

पूर्णिया में बैंक से नगद निकाल कर घर लौट रहे अररिया के सीएसपी संचालक को बदमाश गोली मारकर 4 लाख 71 हजार लूटकर  फरार हो गए.  गोली सीएसपी संचालक के बाएं कनपट्टी से आर-पार हो गई. घायल के बेटे ने बताया कि उसके पिता बनमनखी स्थित सेंट्रल बैंक से 4 लाख 65 हजार रुपए की निकासी कर वापस घर लौट रहे थे।.तभी ग्लैमर बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने मुन्ना चौक के पास ओवरटेक किया.  फिर अपनी बाइक खड़ी कर रास्ता रोक लिया. बदमाश रुपए से भरे बैग को झपटने लगे.

इस पर जब उसके पिता ने विरोध जताया तो बदमाशों ने गोली चला दी. गोली बाएं कनपट्टी को चीरती हुई निकल गई। वारदात के बाद बेखौफ बदमाश  रुपए से भरा बैग और पॉकेट में रखे नगद भी लूटकर फरार हो गए. घायल सीएसपी संचालक की पहचान अररिया जिला के भरगामा थाना क्षेत्र के चिरैया वार्ड 14 खूटाह बैजनाथ निवासी प्रकाश झा के रूप में हुई है.

 घायल के बेटे ने बताया की ग्लैमर बाइक पर सवार हथियारों से लैस 3 अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. घटना बनमनखी थाना क्षेत्र के मुन्ना चौक के पास की बताई जा रही है.

वारदात के बाद मौके पर जुटे लोगों ने पुलिस और परिजनों को कॉल कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद सीएसपी संचालक को बनमनखी अनुमंडलीय अस्पताल में एडमिट कराया गया। जहां घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने GMCH रेफर कर दिया है।

सीएसपी संचालक के बेटे पवन कुमार झा ने बताया कि इससे ठीक एक साल पहले फरवरी में भी बदमाशों ने 3 लाख 70 हजार लूट लिए थे.


रिपोर्ट- अंजनी कश्यप









Suggested News