बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया जिले से आई एक राहत भरी खबर, 16 मरीजों ने एकसाथ जीती कोरोना से जंग

पूर्णिया जिले से आई एक राहत भरी खबर, 16 मरीजों ने एकसाथ जीती कोरोना से जंग

पूर्णिया : जिले से एक   बड़ी राहत वाली खबर सामने  आई है।  जहां अबतक कोरोना पॉजिटिव के 56 संक्रमित मरीजों में 16 मरीजों ने  कोरोना  से जंग जीत ली है। बुधवार को जिले में कुल नये 8 कोरोना पॉजेटिव के मामले सामने आए। जिसमे पूर्णिया पूर्व में 5, जलालगढ़ में 2 और अमौर में 1 केस मिला है। जबकि ये सभी पहले से ही कोरेंटाईन  में रह रहे हैं।  वही उधर रुपौली में मिले जिले के तीसरे कोरोना पॉजेटिव मरीज ने भी कोरोना को मात दे दी। 

डॉ. एम के चौधरी,डॉ.आनंद कुमार, डॉ.दीपक कुमार समेत स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुधवार को  सभी 16  मरीजों  को कोरोना योद्धा घोषित करते हुए घर भेज दिया। पूर्णिया जिलाधिकारी राहुल कुमार ने बताया कि बुधवार का दिन पूर्णिया के लिए बहुत राहत भरा रहा। जिसमे जिले के 16  कोरोना पॉजेटिव लोगों ने अपनी ढृढ़ इक्छा शक्ति की बदौलत कोरोना को मात दी।  


डीएम  ने  कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग जितने के बाद आइसोलेशन सेन्टर से बाहर निकलने वाले कोरोना योद्धा के चेहरे पर घर लौटने की ख़ुशी साफ झलक रही थी।

 जिलाधिकारी ने ये भी  बताया कि सभी को कोरेंटाईन सेन्टर में प्रतिदिन प्राणायाम के साथ साथ हेल्दी डाइट भी दिया जा रहा था। जहां डाक्टरों की टीम प्रतिदिन सुबह-शाम स्वास्थ्य जांच करती थी। डीएम ने बताया कि पहले से ही कोरेंटाईन सेन्टर में रह रहे 8 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट 


Suggested News