बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में तेज रफ्तार बस ने बोलेरो में मारी जोरदार टक्कर, मौके पर एक व्यक्ति की मौत, शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस

वैशाली में तेज रफ्तार बस ने बोलेरो में मारी जोरदार टक्कर, मौके पर एक व्यक्ति की मौत, शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस

VAISHALI : जिले में हाजीपुर मुजफ्फरपुर एनएच 22 के भगवानपुर थाना क्षेत्र के इमादपुर के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी‌। जिससे एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए भगवानपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से एक व्यक्ति की स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मृतक व्यक्ति के पहचान करने में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो मुजफ्फरपुर की तरफ से हाजीपुर की तरफ आ रही थी। 

इसी बीच इमादपुर के पास मुजफ्फरपुर के तरफ से आ रही बस ने  जोरदार टक्कर मार दी। दो गाड़ियों के टकराने का आवाज सुनकर आसपास लोगों की भी इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इसकी सूचना भगवानपुर थाने की पुलिस को दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भगवानपुर थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News