बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर के दरवाजे के बाहर सोए इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्र की गोली मारकर हत्या, यह कारण बनी हत्या की वजह

घर के दरवाजे के बाहर सोए इंजीनियरिंग की पढ़ाई  कर रहे छात्र की गोली मारकर हत्या, यह कारण बनी हत्या की वजह

SAHARSA :  अपने घर के बाहर दरवाजे के पास सोए हुए इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे 20 साल के युवक की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र अंतर्गत खजुराहा गांव के बघैल टोला की बताई गई है। मृत युवक की पहचान गोवर्धन यादव के 20 वर्षिय पुत्र जयकांत कुमार के रुप में की गई है।  फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

जमीन विवाद को बताया जा रहा है कारण

बताया जाता है कि गोवर्धन यादव को अपने ही पड़ोस में रहने वाले ललन यादव से जमीन विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. कहा जाता है कि गोवर्धन यादव ने प्रतिशोध में मंगलवार को दरवाजे पर सो रहे इंजीनियरिंग के छात्र जयकांत कुमार की कनपटी में गोली मार दी। 

अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी मौत

गोली लगने के बाद जख्मी हालत में जयकांत चिल्लाया। इससे घर के अन्य सदस्यों की नींद खुली और आनन-फानन में परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गये। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों में हाहाकार मच गया. सभी दहाड़ मारकर रोने लगे. वहीं से पुलिस को घटना की सूचना दी गयी।

पुलिस कर रही है मामले की छानबीन

घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. उक्त घटना के संबंध में सोनवर्षा राज थाना अध्यक्ष सुनील भगत की माने तो दोनों पक्षों में बीच रास्ता को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था। मामले की जांच चल रही है. आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है. पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा।


Suggested News