बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में पोखर में डूबने से किशोर की मौत,एसडीआरएफ की टीम ने शव को निकाला बाहर, इलाके में शोक

बांका में पोखर में डूबने से किशोर की मौत,एसडीआरएफ की टीम ने शव को  निकाला बाहर, इलाके में शोक

बांका- जिला में 13 वर्षीय किशोर की पोखर में डूबने से मौत हो गई. मौत से किशोर के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. अमरपुर थाना क्षेत्र के बल्लीकित्ता पंचायत के चोरवे गांव के समीप जल्ला पोखर में शनिवार को 13 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत हो गई है. स्थानीय लोगों ने इसकी खबर किशोर के परिजनो को दी. कपड़े से किशोर की पहचान हुई. बच्चे दिलखुश कुमार का चप्पल और कपड़ा पोखर के किनारे मिला. अपने बच्चे की कपड़े की पहचान करते हुए परिजन रोने बिलखने  लगे. 

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि शनिवार की दोपह पोखर में तीन-चार बच्चे स्नान कर रहे थे जिसमें दो बच्चे पानी में डूबने लगे इसी दौरान पोखर की ओर जा रहे हैं स्थानीय सौरभ कुमार  डूब रहे एक बच्चे को बचा लिया जिसका पहचान बलुआ गांव निवासी संजय मंडल का पुत्र के रूप में हुई है. 

 इधर स्थानीय गोताखोरों के द्वारा पोखर में दिनभर दूसरे किशोर की खो की गई. लेकिन पोखर की गहराई अधिक होने की वजह से गोताखोरों को निराश होना पड़ा. शनिवार की देर रात तक बच्चे की शव को बाहर नहीं निकाला जा सका .इसके बाद ग्रामीणों ने आज यानी रविवार को इंग्लिश मोड शंभूगंज मुख्य पथ को करीब 1 घंटे तक जाम कर दिया.

जाम की खबर मिलते हीं भागलपुर से एसडीआरएफ की टीम पहुंची और बच्चे को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया . मौके पर मौजूद अमरपुर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया.

वहीं अमरपुर सीओ रजनी कुमारी ने कहा कि आवेदन प्राप्त कर लिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के परिजनों को आपदा प्रबंधन के तहत मुआवजा की राशि  भुगतान की जाएगी. वहीं इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक का माहौल बना है.

रिपोर्ट-चंद्रशेखर कुमार भगत 

Suggested News