चावल से लदा ट्रैक्टर कृषि विभाग के कर्मी के ऊपर पलटी, बुराी तरह घायल कर्मी की इलाज की दौरान मौत

चावल से लदा ट्रैक्टर कृषि विभाग के कर्मी के ऊपर पलटी, बुराी तरह घायल कर्मी की इलाज की दौरान मौत

KATIHAR : सूबे में बेहतर ट्रैफिक व्यवस्था करने के दावे बहुत किये जाते है. लेकिन इसमें कामयाबी नहीं मिल सकी है। बिहार की गिनती उन राज्यों में होती है, जहां एक्सिडेंट की घटनाएं सबसे अधिक होती है। बीती रात भी कटिहार में एक एक्सीडेंट की घटना हुई है, जिसमें जिला कृषि विभाग के एकाउंटेंट की मौत हो गई है।  मृतक की पहचान जय कुमार के रूप में हुई है। 

ट्रैक्टर की चपेट में आया 

यह घटना मनिहारी थाना क्षेत्र रसूलपुर गांव के पास नडज कटिहार-मनिहारी मार्ग पर बेलगाम ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंद दिया। यह घटना उस समय हुई, जब कटिहार कृषि कार्यालय से बाइक पर सवार होकर कर्मी मनिहारी की ओर निकला था। इसी दौरान रसूलपुर के समीप चावल से लदे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़ा और तब तक ट्रैक्टर का पिछला चक्का बाइक सवार को बुरी तरह रौंदते हुए आगे बढ़ गया। . ट्रैक्टर की चपेट में आने के बाद बाइक सवार कृषि विभाग के कर्मी ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ (Agriculture department worker died in accident) दिया.

 इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया. 

मनिहारी थानाध्यक्ष रामविलास सिंह ( Manihari SHO Ramvilas Singh ) ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया हैं और मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है

Find Us on Facebook

Trending News