बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में बाइक सवार दो युवकों पर गिरा 'मौत का पेड़', सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

नालंदा में बाइक सवार दो युवकों पर गिरा 'मौत का पेड़', सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

NALANDA: राह चलते मौत आ जाए, अक्सर ये बातें कही जाती हैं। लेकिन बिहार के नालंदा में ऐसा ही एक हादसा देखने को मिला है। जिसमें बाइक सवार दो युवकों पर मौत आसमान से आ गिरी। दरअसल, ये पूरा मामला नालंदा के बिहार थाना क्षेत्र इलाके के कागजी मोहल्ला रांची रोड के पास का है। जहां दो युवक बाइक से कही जा रहे थे वहीं अचनाक उनका सामना मौत से हो गया। 

इस घटना में दोनों युवकों की मौत मौके पर ही हो गई। पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मौत का ये लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देख किसी के भी रोंगटे खडे़ हो जाएंगे। वीडियो में साफ तौर पर दिखा जा रहा है कि सड़क पर बाइक सवार दो युवक जा रहे हैं तभी अचानक बाइक सवार के ऊपर ताड़ का पेड़ गिर जाने से दोनों युवक की मौत हो गई। मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है।

वहीं पास के लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है। इस वीडियो में दिख रहा है कि दोनों युवक एक दूसरे से बात करते हुए घर की ओर जा रहा था । इस बीच मौत बनकर आई ताड़ का पेड़ दोनों के ऊपर पर गिर गया । वहां पर मौजूद लोगों को कुछ समझ में आता तब तक दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। ताड़ का पेड़ गिरने से लोग इधर-उधर भागते भी दिख रहे हैं। वीडियो देख लोग काफी दहशत में हैं ।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Editor's Picks