सीमेंट लेकर जा रहे ट्रक की बालू लदे ट्रेलर हुई जोरदार टक्कर, हादमें में एक ड्राइवर की हुई मौत, जीटी रोड पर हुई घटना

सीमेंट लेकर जा रहे ट्रक की बालू लदे ट्रेलर हुई जोरदार टक्कर, हादमें में एक ड्राइवर की हुई मौत, जीटी रोड पर हुई घटना

KAIMUR : बड़ी खबर कैमूर से आ रही है जहा एक बालू लोड ट्रक ने सीमेंट लोड ट्रेलर में टक्कर मार दी। जिसमें बालू लोड ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। हादसा मोहनियां थाना क्षेत्र महाराणा प्रताप कॉलेज के पास हुई। हादसे के  बाद जीटी रोड पर दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। बाद में NHAI की टीम वहां पहुंची और यातायात फिर से चालू करवाया।

जानकारी के अनुसार आज सुबह एनएच 2 पर बालू लोड ट्रक डेहरी से यूपी की तरफ जा रही थी, इसी दौरान मोहनियां स्थित महाराणा प्रताप कॉलेज के समीप एनएच दो पर यह घटना हो गई। बताया जाता है कि चालक दुर्गावती से ट्रेलर में सीमेंट लोडकर मोहनिया की तरफ जा रही थी, जो महाराणा प्रताप कॉलेज के समीप पेट्रोल पंप पर तेल लेने के लिए जैसे ही अपने ट्रेलर को मोड़ा तबतक मोहनियां की ओर से यूपी की तरफ जा रही बालू लदे ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। वहीं इस भीषण टक्कर में चालक केबिन में ही फंस गया। ट्रक के परखच्चे भी उड़ गए। स्थानीय लोगों ने जब देखा तो उन्होंने तुरंत मोहनिया थाना और एनएचआई विभाग को सूचित किया। 

मौके पर पहुंच कर एनएचआई विभाग और थाना ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक ड्राइवर को केबिन से बाहर निकाला। वहीं इस हादसे के बाद देखते ही देखते हाइवे पर लंबा जाम लग गया जिससे गाड़ियों की आवाजाही पर रोक लग गई। बाद में कड़ी मशक्कत के बाद हाइवे को खाली करवाया गया। वहीं ड्राइवर को इलाज के लिए मोहनिया अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने ट्रक ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया। 

मृत ड्राइवर के परिजनों को किया गया सूचित

मृतक ट्रक ड्राइवर की पहचान दरीगावा निवासी महेंद्र कुमार के रूप में हुई है वही ड्राइवर की पहचान करने के बाद पुलिस द्वारा उसके परिजन को सूचित किया गया है। बता दें कि पिछले तीन वर्षों से महेंद्र ट्रक चला रहे थे फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है



Find Us on Facebook

Trending News