शादी समारोह से लौटने के दौरान ट्रक से टकराई कार, एक की मौत, चार घायल

शादी समारोह से लौटने के दौरान ट्रक से टकराई कार, एक की मौत, चार घायल

BHOJPUR : बुधवार की अहले सुबह तकरीबन स्विफ्ट डिजायर कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि चार लोग इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सूढ़नी मोड़ की है.

 घटना को लेकर बताया जा रहा है कि चरपोखरी थाना क्षेत्र के सेमराव गाँव के दुलौर टोला निवासी सतेन्द्र यादव चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गाँव मे एक शादी समारोह में शरीक होने गए थे. उनके साथ उनके साथी बिरेन्द्र यादव, कन्हैया सिंह और अंजनी कुमार भी थे. शादी समारोह में शामिल होने के बाद सुबह में वे अपने गाँव स्वीफ्ट डिजायर कार से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कोंहड़ा मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उनकी गाडी में जोरदार टक्कर मार दिया. 

इस घटना में सतेन्द्र यादव की मौत मौके पर ही हो गई. इस घटना में कार में सवार दो अन्य लोग बीरेन्द्र यादव और कन्हैया सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये आरा सदर अस्पताल भेज दिया. जबकि घटना में जख्मी दूसरे लोगों का इलाज भी सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने इसे दुर्घटना नही बल्कि सोची समझी साजिश के तहत हत्या करार दिया. 

मृतक के भाई सुरेंद्र सिंह ने साजिश के तहत अपने भाई की हत्या का मामला थाने में दर्ज कराया है. बताते चलें की मृतक सतेंद्र यादव अपने चार भाइयों में दूसरे नम्बर पर था. वह   दो बार सेमराव पंचायत से मुखिया का चुनाव भी लड़ चुका था. हालाँकि दोनों बार उसे सफलता नहीं मिली थी. फिलहाल वह एक राजनैतिक पार्टी के कार्यकर्ता के तौर पर सक्रिय था. 

आरा से विक्रांत राय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News