बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

(अ)मंगल दिन! रोहतास में आग ने बरपाया कहर, अगलगी की घटना में छह की मौत, मरनेवालों में तीन बच्चे और तीन महिलाएं शामिल

(अ)मंगल दिन! रोहतास में आग ने बरपाया कहर, अगलगी की घटना में छह की मौत, मरनेवालों में तीन बच्चे और तीन महिलाएं शामिल

SASARAM : बिहार में मंगलवार का दिन कई जिलों में अमंगल साबित हो रहा है। जहां सीवान में हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं अब खबर रोहतास जिले से सामने आ रही है। जहां अगलगी की घटना में छह लोगों की मौत हो गई है। मरनेवालों में तीन महिलाएं और तीन बच्चे बताए जा रहे हैं। वहीं एक महिला के गंभीर रूप से झुलसने की बात सामने आई है।  मृतकों में 30 वर्षीय पुष्पा देवी, उसकी तीन पुत्री, एक पुत्र मोहा कुमार तथा गर्भवती ननद 25 वर्षीय माया देवी शामिल है। हादसे के बाद इलाके में लोगों में चीख पुकार मच गया है।

अगलगी का यह कहर रोहतास जिले के कछवा ओपी के इब्राहिमपुर की बताई जा रही है। जहां ट्रासंफॉर्मर में हुए शॉर्ट  सर्किट के कारण लगी आग में तीन महिलाएं और तीन बच्चे झुलस गए और उनकी जान चली गई। वहीं एक महिला के गंभीर रूप से जलने की बात कही जा रही है। जिसे नाजुक स्थिति में अस्पताल भेजने की व्यवस्था की जा रही है।  

पहले स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की. लेकिन आग की भयावहता काफी ज्यादा थी. इसके बाद अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई. सूचना पाकर दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची. दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. लेकिन तबतक 6 लोग काल के गाल में समा चुके थे.

ट्रांसफर्मर से निकली चिंगारी से लगी आग! : घटना से गांव में चीख पुकार मची हुई है. एसडीएम व कछवा थाने के थानाध्यक्ष सहित सीओ भी मौके पर पहुंचे हुए हैं. राहत कार्य जारी है. हालांकि आग कैसे लगी इसका कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. कयास लगाया जा रहा है कि ट्रांसफर्मर से निकली चिंगारी की वजह से आग लगी. जिसने धीरे-धीरे विकराल रूप धारण कर लिया.

REPORT - RANJAN SINGH


Suggested News