बेटे की शादी में घर आए एनआरआई टहलते टहलते अचानक गिर पड़े और सेकेंडों में हो गई मौत, रिकॉर्ड हो गई पूरी घटना

बेटे की शादी में घर आए  एनआरआई  टहलते टहलते अचानक गिर पड़े और सेकेंडों में हो गई मौत, रिकॉर्ड हो गई पूरी घटना

GOPALGANJ :  कहते हैं कि जिंदगी का कोई ठिकाना नहीं होता। ऐसा ही एक मंजर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। यहां घर के पास टहल रहा शख्स अचानक जमीन पर गिरा और उसकी मौत हो गई। मौत का यह वीडियो देखकर आप भी सहम जाएंगे। 

यह वीडियो गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 15, जंगलिया मोहल्ले का है। मृतक एनआरआई थे। वे पिछले 20 साल से सऊदी के दुबई में रहते थे। मृतक एनआरआई का नाम मोहम्मद अलाउद्दीन है। 50 वर्षीय मोहम्मद अलाउद्दीन गोपालगंज शहर के जंगलिया मोहल्ले में रहते थे। वे बीते 25 अक्टूबर को ही अपने बेटे की शादी करने के लिए गोपालगंज आए थे। यहां उन्होंने धूमधाम से 28 अक्टूबर को अपनी बेटे की शादी की। घर में सब कुछ नॉर्मल था। उन्हें बीपी या अन्य कोई बीमारी भी नही थी।

 परिजनों ने बताया की शादी निपटाने के बाद 3 नवंबर की शाम को जब वे अपने घर का काम निपटा रहे थे। वे घर के बाहर जैसे ही एक पैकेट का थैला अपने परिजन को देकर घर में वापस लौट रहे थे। तभी घर के सामने ही वो अचानक गिर गए और उसी वक्त उनकी मौत हो गई। शक है कि ये हादसा दिल का दौरा पड़ने से हुआ। वहीं ये पूरा मंजर घर के कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

Find Us on Facebook

Trending News