महादलित युवती की हत्या के एक सप्ताह बाद भी पुलिस के हाथ खाली, दलित संगठनो में आक्रोश

महादलित युवती की हत्या के एक सप्ताह बाद भी पुलिस के हाथ खाली, दलित संगठनो में आक्रोश

SASARAM : रोहतास जिला के दरिहट में पिछले सप्ताह एक महादलित युवती की हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में पुलिस अभीतक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. पुलिस की लापरवाही से अब मृतका के परिजनों के सामने निराशा छाने लगा है. 

अब आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से कई दलित संगठन आंदोलन का मूड बना रहे हैं. बुधवार को राष्ट्रीय अंबेडकर चेतना मंच के प्रधान महासचिव भैया राम भारती के नेतृत्व में एक टीम ने गांव में पहुंचकर युवती के परिजनों से मुलाकात की. 

इस मौके पर मंच की ओर से मामले की अपने स्तर से जांच की गयी. बताते चले कि दरिहट थाना क्षेत्र के छोटकी भरकुडिया गांव में 16 जून को महादलित लड़की की हत्या कर शव को झाडी में फेंक दिया गया था. आरोप है कि गांव का ही एक दबंग युवक बार-बार इस कॉलेज जानेवाली युवती को परेशान करता था. 

उससे जबरदस्ती बातचीत और दोस्ती करना चाहता था. जिसका मृतका हमेशा विरोध करती थी. वाद में इसी युवक ने इस घटना को अंजाम दिया. हत्या के आरोपी गांव के ही मनचले अजित यादव की अबतक गिरफ्तारी नहीं हुई है. युवती की हत्या से पहले आरोपी परिवार को कई बार धमकी दे चुका था. इसकी शिकायत पुलिस से भी की गई थी.

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News