बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला की मौत, हॉस्पीटल छोड़ कर कर्मचारी फरार, गुस्साए लोगों ने जमकर किया तोड़फोड़, फरार कर्मियों की तलाश जारी

निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला की मौत, हॉस्पीटल छोड़ कर कर्मचारी फरार, गुस्साए लोगों ने जमकर किया तोड़फोड़, फरार कर्मियों की तलाश जारी

प•चम्पारण के बगहा पुलिस जिला के धनहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान एक महिला की मौत हो गई। पूरा मामला दहवा पीएचसी अंतर्गत आरएस हॉस्पिटल का है। प्रसव के दौरान महिला की मौत हो जाने के बाद, अस्पताल के कर्मचारी महिला को छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद, महिला के साथ आए परिजन और स्थानीय लोग उग्र हो गए और अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की।

 दरअसल, तमकुहवा निवासी लालबाबू चौधरी की पत्नी उषा देवी (38) को कल शाम प्रसव पीड़ा शुरू हुई, जिसे लेकर उन्हें पीएचसी दहवा ले जाया गया। जहां स्थिति नाजुक होने के कारण वहां से मरीज को रेफर कर दिया गया। इसके बाद बिचौलियों द्वारा उन्हें एक निजी अस्पताल में पहुंचा दिया गया। प्रसव के दौरान रात लगभग 10:00 बजे महिला की मौत हो गई। इस घटना के बाद अस्पताल के कर्मचारी मौके से फरार हो गए, जिससे स्थिति और भी गंभीर हो गई।

 धनहा थाना अध्यक्ष धर्मवीर कुमार भारती ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने मृत महिला का शव अस्पताल से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल की लापरवाही के कारण महिला की जान गई है। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है और फरार अस्पताल कर्मियों की तलाश जारी है।

रिपोर्ट- आशिष कुमार

Suggested News