सीतामढ़ी में सीएम नीतीश के सामने युवक ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, मच गया हड़कंप, पुलिस ने हिरासत में लिया

सीतामढ़ी में सीएम नीतीश के सामने युवक ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, मच गया हड़कंप, पुलिस ने हिरासत में लिया

SITAMARHI : सीएम नीतीश कुमार के समाधान यात्रा के दौरान जिला मुख्यालय डुमरा स्थित परिचर्चा भवन के सामने उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पान हो गई। जब एक युवक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से न मिलने देने को लेकर आत्म हत्या का प्रयास करने लगा। युवक का कहना था की हमारे भाई का हत्यारा खुलेआम घूम रहा है। हमको सीएम से मिलने दीजिए। यही विनती करते करते अलताफ ने खुद पर पेट्रोल डाल आत्मदाह का प्रयास किया। हालाँकि इस दौरान पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। 


बता दे कि समाधान यात्रा के दौरान सीतामढ़ी पहुंचे सीएम नीतीश कुमार एक ओर अधिकारियो और जनप्रतिनिधियों के साथ समाहरणालय में बैठक कर रहे थे। इसी दौरान परिचर्चा भवन के समीप एक युवक मुख्यमंत्री से मिलने कि ज़िद करने लगा। लेकिन सुरक्षा में तैनात जवानों ने उसे मर्यादा पथ के अंदर नहीं घुसने दिया। जिसपर उसने खुद पर पेट्रोल डाल आत्मदाह का प्रयास किया। 

हालाँकि इस दौरान सुरक्षा में मौजूद डीएसपी मुख्यालय फर्स्ट रामकृष्णा समेत पुलिस जवानों ने उसे पकड़ लिया। हिरासत में लिए गए युवक की पहचान सदर अस्पताल के पश्चिमी गेट  निवासी अलताफ के रूप में की गई है। अलताफ के हाथ में एक आवेदन था। 

उसने बताया की 2 अक्तूबर 2021 को उसके भाई समाजसेवी मो जाहिद की हत्या कर शव को नगर थाना क्षेत्र के भैरोकोठी फोरलेन पर यात्री सेड के नीचे फेंक दिया गया था। यहां तक की इस पूरे मामले में सीसीटीवी भी पुलिस को मिली थी। लेकिन पुलिस ने हत्यारों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की। घटना के संबंध में सदर डीएसपी ने बताया की मामले की जांच की जा रही है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News