बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में 4 साल की बच्ची से युवक ने किया "गन्दा काम", पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बेगूसराय में 4 साल की बच्ची से युवक ने किया "गन्दा काम", पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BEGUSARAI : जिले के एक गाँव में शनिवार को चार वर्षीय बच्ची के साथ रेप करते 40 वर्षीय युवक को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। यह सनसनीखेज मामला तब सामने आया। जब स्थानीय लोगों ने बच्ची के कपड़े पर ब्लड लगा हुआ एवं रोते बिलखते हुए देखा।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बच्ची एक निजी कोचिंग में पढ़ने गई थी। तभी युवक ने उसे अगवा कर लिया और पास के ही सुनसान स्थान पर ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलते ही सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और उक्त बच्ची को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल में उपचार कराया। साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। 

अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी की टीम ने बच्ची की प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। वहीँ पीड़िता की मां ने रोते बिलखते हुए बताया कि मेरी बच्ची एक निजी कोचिंग में पढ़ने गई थी। तभी आरोपी वहां पहुंच कर उसे अगवा कर लिया और उक्त घटना को अंजाम दिया। जिससे परिजनों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है और ग्रामीणों में आक्रोश व्यक्त है। हर लोग उक्त आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। 

वहीँ घटना के सम्बन्ध में पुलिस की ओर से बताया गया की बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच हेतु अस्पताल भेजा जा रहा है,जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मौके पर गाँव के मुखिया सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Suggested News