बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिजली पोल में आ रहे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत, बचाने की कोशिश में पत्नी की भी गई जान, घर के मुखिया के जाने से अनाथ हो गए बच्चे

बिजली पोल में आ रहे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत, बचाने की कोशिश में पत्नी की भी गई जान, घर के मुखिया के जाने से अनाथ हो गए बच्चे

SHEIKHPURA : सात फेरे के साथ सात जन्मों तक साथ जीने मरने का वादा करने वाली प्रतिमा देवी ने अपने पति का जान बचाने में अपनी जान देकर अपना वादा पूरा किया। सदर प्रखंड के हथियावा गांव में करंट लगने से पति और पत्नी की एक साथ मौत हो गई। यह हादसा शुक्रवार की सुबह उस समय हुई जब दंपति खेत में लगी मूंग की फसल को देखने गये थे। बिजली पोल में करंट आने से पति रजनीश कुमार को करंट लग गई। करेंट से पति को छटपटाते देख पत्नी प्रतिमा देवी बचाने आई और वो भी करट की चपेट में आ गई। 

बाद में ग्रामीणों के द्वारा करंट से छुड़ाकर दोनों पति और पत्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जहां डॉक्टर ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। सदर अस्पताल में मरीजों का हाल जानने बरबीघा विधायक सुदर्शन कुमार और बड़ी संख्या में ग्रामीण भी पहुंचे। सूचना पाकर हथियावां थाना पुलिस भी पहुंची और शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। वही इस संबंध में थाना में एक यूडी केस दर्ज किया गया है। घटना की खबर फैलते ही सदर अस्पताल में लोगों की भारी भीड लग गई। वही एक साथ दंपती की मौत से पूरा गांव सदमे में चला गया है तो परिजनों का रो रोकर हाल बेहाल है।

दो बच्चें हो गये अनाथ

अब घर में सिर्फ उसकी विधवा मां है और मृतक दंपति के12 साल का पुत्र और आठ साल की पुत्री बची है। एक साथ माता और पिता की मौत हो पिता की मौत से दोनों बच्चो का रो रो रोकर हाल बेहाल है। वहीं मौत से पूरा परिवार सदमें में है। मुखिया प्रतिनिधि साकेत कुमार सिंह ने भी अस्पताल पहुंचकर मातम पुर्सी की। वहीं मुखिया प्रतिनिधि ने जिला प्रशासन से मुआवजा देने की मांग की है। परिवार के मुखिया जाने से दोनों बच्चों को अनाथ हो जाना पड़ा है। प्रतिनिधि ने कहा कि बिजली बोर्ड को पुराने तार को बदलना चाहिए।

Suggested News