बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिश्ते में बुआ लगनेवाली युवती से युवक हो गया प्यार, पहले कोर्ट में की शादी, फिर थाने में लिए सात फेरे

रिश्ते में बुआ लगनेवाली युवती से युवक हो गया प्यार, पहले कोर्ट में की शादी, फिर थाने में लिए सात फेरे

MUNGER : जिले के एक युवक को रिश्ते में बुआ लगनेवाली युवती से प्यार हो गया। जिसके बाद परिवार के मर्जी के खिलाफ दोनों ने पहले कोर्ट में शादी की। फिर भी जब युवती का परिवार राजी नहीं हुआ तो युवक ने पुलिस की मदद ली। जिसके बाद थाने में पुलिसकर्मियों और परिवार की मौजूदगी ने दोनों ने सात फेरे लिए। सभी ने आशीर्वाद दिया और खुशी-खुशी पत्नी को मौसी के घर लेकर गया। 

यह पूरा मामला जिले के हवेली खड़गपुर थाने से जुड़ा है। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया रामबिहारीपुर गांव निवासी रोहित कुमार का तीन साल से रिश्ते में बुआ लगनेवाली उषा कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहे थे। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन युवती के परिवार के लोग राजी नहीं थे। जिसके कारण तीन नवंबर को दोनों ने भागलपुर कोर्ट में शादी भी कर ली थी।

लेकिन जैसे ही इस शादी की जानकारी परिवार को हुई, उन्होंने युवती के घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी। जिसके बाद युवक ने पुलिस ने मदद मांगी थी।  थानाध्यक्ष ने बताया कि कागजात की जांच के बाद दोनों बालिग पाए गए, साथ ही कोर्ट मैरेज के पेपर भी सही मिले। जिसके बाद पुलिस पदाधिकारी को रामबिहारीपुर गांव भेजा। पुलिस की टीम उषा को लेकर थाना पहुंची। प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई।

इसके बाद थाना में ही पुलिस पदाधिकारी के समक्ष मांग में सिंदूर भरवा कर दोनों की शादी करवा दी गई। इस दौरान पुरोहित ने धार्मिक मंत्रोच्चारण के साथ दोनों के सात फेरे करवाए रोहित और उषा ने कहा कि हम लोग खुशी-खुशी अपना जीवन यापन करेंगे। शादी के बाद रोहित अपने जीवनसाथी को अपनी मौसी के घर प्रसंडो गांव ले गया। शादी को लेकर क्षेत्र में दिनों भर चर्चा का विषय बना रहा।

Suggested News