पड़ोस के ही एक युवक ने नाबालिक लड़की के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

पड़ोस के ही एक युवक ने नाबालिक लड़की के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

NAWADA : नवादा से बड़ी खबर सामने आई है, जहां पकरीबरावां थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है। जिसके बाद पीड़िता महिला थाना पहुंचकर पूरी बातों को बताई है और आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि युवक द्वारा दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया गया था। जिसके बाद से  वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिक लड़की से कई बार दुष्कर्म किया गया। इस बीच वह गर्भवती भी हुई, लेकिन उसे दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया गया। और धमकी देकर हरदम नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया करता था। यह पूरी घटना गांव के युवक पड़ोस के रहने वाले ने किया है।  

पीड़ित नाबालिग लड़की का कहना है कि 3 माह पूर्व पड़ोस की भाभी ने किसी काम से मुझे अपना घर बुलाई थी। इसी बीच उनके चचेरे देवर केदार भगत के पुत्र सुभाष कुमार ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। उसके बाद से वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर युवक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करता रहा। इस बीच वह गर्भवती भी हो गई। जिसके बाद 3 सितंबर को लड़की को दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया गया। 

तब लड़की ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दिया। परिजन लोक लज्जा के मारे इस बात को दबाए रखा। जिससे दुष्कर्मी युवक का मनोबल और बढ़ गया। फिर युवक  वीडियो वायरल कर देने की बात कहकर नाबालिक को ब्लैकमेल करने लगा। जिसके बाद नाबालिक ने महिला थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल महिला थाना पुलिस लड़की के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया है।

Find Us on Facebook

Trending News