बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में युवक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पटना में युवक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

PATNA : कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच बिहार में क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है.  पटना की बाते करे तो हत्या लूट और बलात्कार की घटनाएं एक दम आम सी है. ताजा मामला पटना से सटे नौबतपुर थाना इलाके के एक गांव से है जहां  एक नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

मिली जानकारी के मुताबिक 15 वर्षीय मासूम शौच करने गई थी ज्सिके बाद गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म के घटना को अंजाम दिया है. घटना के सामने आने के बाद से परिवार वालों में युवक के खिलाफ रोष है.

आरोपी युवक की पहचान धनंजय मोची के रूप में हुई है जिसने दुष्कर्म के बाद लड़की को धमकी दिया जिसमें ये कहा गया कि अगर किसी को भी बताया तो जान से मार देंगे. घटना के बाद पीड़िता रोते हुए अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई घटना के बारे में अपनी मां और परिजनों को बताई.

पीड़िता की मां और उसके परिजन उसे लेकर नौबतपुर थाना पहुंचे और फिर पुलिस को इस पूरे घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद बिना देर किये पुलिस ने पुलिस कार्रवाई शुरू करते हुए आरोपी पर FIR दर्ज कर लिया. नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग के लगता है. पुलिस की जांच जारी है.

पटना ग्रामीण से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News