बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को अगवा कर मारपीट, मृत समझ समझ बांस में हाथ पैर बांध झाड़ी में फेंका

मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को अगवा कर मारपीट, मृत समझ समझ बांस में हाथ पैर बांध झाड़ी में फेंका

NALANDA : इस्लामपुर थाना क्षेत्र के सकरीमठ गांव में बेखौफ बदमाशों ने मोबाइल चोरी के आरोप में बाजार जा रहे एक युवक को अगवा कर लिया । इसके बाद बेरहमी से पिटाई कर मृत समझ बांस में हाथ और पैर बांधकर नदी किनारे झाड़ी में फेंक दिया। जख्मी युवक दुलारचंद केवट का 32 वर्षीय पुत्र अरुण केवट है। 

बदमाश जब युवक को पकड़ कर ले जा रहा था इसी बीच उसके मोबाइल पर उसकी पत्नी ने फोन की। महिला को शोर-शराबा का आवाज सुनाई दिया।  जिसके बाद उसने किसी अनहोनी की आशंका को लेकर इस्लामपुर थाना पहुंचकर पुलिस को इसकी जानकारी दी । इस्लामपुर थाना पुलिस और वेन थाना पुलिस संयुक्त रूप से छापेमारी कर वेन थाना क्षेत्र के दाहाघाट नदी किनारे झाड़ी में युवक के कराने की आवाज सुनाई दिया। जिसके बाद उसके हाथ पैर खोलकर इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया। 

पीड़ित युवक ने बताया कि कुछ माह पूर्व दाहाघाट और सकरीमठ के युवकों के बीच मोबाइल चोरी के आरोप पर मारपीट की घटना घटी थी।  इसी खुन्नस में बदमाशों ने उसे अकेला पाकर जान मारने की नियत से मारपीट कर फेंक दिया। वेन थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि दाहाघाट के समीप युवक को जख्मी हालत में मिला है । उसकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी ।

Suggested News