अटल पथ पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आया युवक, मौके पर ही निकल गई जान

अटल पथ पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आया युवक, मौके पर ही निकल गई जान

PATNA : राजधानी पटना के अटल पथ पर लगातार एक्सीडेंट की घटनाएं हो रही हैं। तेज रफ्तार गाड़ियों की चपेट में आकर लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। बीती रात भी ऐसा ही एक हादसा हुआ है, जिसमें एक 16 साल के युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की भयावहता इससे ही समझी जा सकती है कि कार की चपेट में आने के बाद युवक का शरीर कहीं गिरा और उससे कट कर एक पैर उससे भी दूर गिरा। वहीं, जिस तेज रफ्तार कार से एक्सीडेंट हुआ, उसे ड्राइव करने वाला वहां से गाड़ी लेकर फरार हो गया। 

अटलपथ पर यह दर्दनाक एक्सीडेंट दीघा थाना के तहत गंगा विहार कालोनी के पास हुई है। मृतक की पहचान गौरव कुमार के रूप में हुई। बताया गया कि देर रात गौरव राजीव नगर की तरफ से अपने घर आ रहा था। घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार रोड पर लगे रेलिंग को फांद कर गौरव अटल पथ पर आया था। जैसे ही वो रोड क्रॉस कर था गंगा विहार कालोनी की ओर जाने के लिए बढ़ा, तभी दीघा से आर ब्लाक जाने वाली फ्लैंक पर तेज रफ्तार में कार आ गई। कार ने गौरव को पीछे से टक्कर मार दी। वहां मौजूद लोगों के अनुसार धक्के के बाद जोरदार धमाके जैसी आवाज हुई। लोग जबतक दौड़े, तब तक ड्राइवर कार लेकर भाग चुका था। घटनास्थल के पास काफी अंधेरा था। सड़क पर लगी लाइटें बंद थीं।

पुलिस के हाथ लगा नंबर प्लेट

एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर गांधी मैदान ट्रैफिक थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। कुछ देर की जांच के बाद घटनास्थल से पुलिस टीम ने उस कार का नंबर प्लेट बरामद किया, जिससे एक्सीडेंट हुआ। साथ में कार का बम्फर भी पुलिस के हाथ लगा है। थानेदार अशोक कुमार ने बताया कि नंबर प्लेट के आधार पर कार और उसके मालिक की पहचान की जाएगी। साथ ही यह भी पता लगाया जाएगा कि एक्सीडेंट के वक्त कार कौन ड्राइव कर रहा था। 

परिजन भी पहुंचे

फिलहाल जांच के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए PMCH भेज दिया गया है। दूसरी, तरफ जब परिवार को अपने लाडले की मौत की जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। भागता हुआ पूरा परिवार घटना स्थल पर पहुंचा। रोड पर पड़ी लाश को देख मां और परिवार के लोग दहाड़ मार कर रोते रहे।

Find Us on Facebook

Trending News