बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में ससुराल आये युवक की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत, परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप

बेतिया में ससुराल आये युवक की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत, परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप

BETTIAH : सिरिसिया ओपी थाना क्षेत्र के चारगांहा गांव में अपने ससुराल आए एक युवक की मौत संदिग्ध अवस्था में हो गयी है। बताया जा रहा है की शव पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक पूर्वी चंपारण जिला अंतर्गत आदापुर थाना क्षेत्र के आंध्रा गांव निवासी अमरजीत पाठक के पुत्र मुन्ना कुमार पाठक की शादी करीब 2 वर्ष पुरवा चारगाहां गांव निवासी पूजा पाठक से हुई थी। 

पूजा अपने मायके चारगाहां में ही थी। रात्रि संदिग्ध अवस्था में ससुराल में ही युवक की मौत हो गई। अहले सुबह मुन्ना के परिजनों को मुन्ना की मौत की जानकारी ग्रामीणों से मिली। सूचना मिलते ही मुन्ना के परिजन उसके ससुराल पहुंचे तो देखा कि वह  मृत पड़ा हुआ है। उन्होंने इसकी जानकारी सिरसिया ओपी पुलिस को दी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया। मृत युवक के घरवालों ने उसके ससुराल वालों पर हत्या करने की आशंका जाहिर की है। सीरिसिया ओपी प्रभारी प्रणय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News