बेतिया में पंचायती के लिए गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बेतिया में पंचायती के लिए गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BETTIAH : बेतिया नगर के बंगाली कॉलोनी स्थित बेलबाग चौक के पास पंचायती के क्रम में एक युवक की स्थिति बिगड़ने के बाद जीएमसीएच बेतिया लाया गया। जहाँ स्थिति बिगड़ता देख चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया। सूत्रों की माने तो युवक की रास्ते में ही मौत हो गई। 


मृतक की बेटी अदिति देवनाथ ने बताया की मेरे पिताजी को बगल के ही सुनील शाह और नीडु सिंह पंचायती में बुलाकर ले गए और वहां पर मेरे पिता जी के साथ मारपीट किए। जिससे उनकी स्थिति बिगड़ गई और इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई है। आदिति देवनाथ ने बताया की सुनील शाह बेलबाग चौक के पास जुआ खेलाता है। साथ ही शराब ,चरस ,स्मैक आदि बेचता है। 

इसी क्रम में शराब को लेकर मारपीट हुआ था। जहां मेरे पिताजी चश्मदीद गवाह बने थे और उनको पंचायती में बुलाया गया। इसी दौरान उनके साथ मारपीट किया गया। जिसमें उनको गहरा चोट लगी और उनकी मृत्यु हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। शव को परिजनों ने बेलबाग चौक पर रखकर वरीय पदाधिकारी को बुलाने व अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कार्रवाई की मांग की। 

इस दौरान घंटों अफरा-तफरी का माहौल रहा और जाम लगा रहा। बाद में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर उग्र नाथ झा के समझाने बुझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। मामला जो हो परिजनों का आरोप है कि शराब बेचने और चुनाव को लेकर मेरे पिता की हत्या कर दी गई है। मृतक का नाम उदय देवनाथ है। उसकी एक बेटी और पत्नी है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News