बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माँ के ऑपरेशन के लिए पैसे का इंतजाम करने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

माँ के ऑपरेशन के लिए पैसे का इंतजाम करने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

NALANDA : जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के प्रहलाद नगर गांव में एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई है। युवक मां के ऑपरेशन के लिए रुपये का इंतजाम करने को कहकर घर से निकला था। मृतक जलालपुर गांव निवासी जितेन्द्र तांती का 18 वर्षीय पुत्र निरंजन कुमार है। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई। सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी व थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह अस्पताल पहुंच कर परिजनों से घटना की जानकारी ली।

मृतक की बहन राजनंदनी ने बताया की उसकी मां 11 फरवरी को  गोल्ड बलाडर का ऑपरेशन होना है। उसका भाई प्रहलाद नगर सूद पर रुपए लाने गया था। इसी दौरान बदमाशों ने  लाठी-डंडों से जमकर मारपीट किया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी हालत में उसे स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया। सदर अस्पताल पहुंचते ही युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की मौत की खबर मिलते ही परिजनों की चीख पुकार मच गयी।

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि युवक मां के ऑपरेशन के लिए रुपये का इंतजाम करने घर से निकला था । इसी दौरान युवक के साथ मारपीट की घटना घटी। फिलहाल परिजनों से पूछताछ की जा रही है। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि शाम को तीन-चार लड़कों के साथ उसे प्रह्लाद नगर गांव की ओर जाते हुए देखा गया था। 

वहीं बदमाशों ने उसे बुरी तरह से पीटा। कुछ लोग यह भी दावा कर रहे हैं कि उसे मारते-मारते अंधना मोड़ तक लाया गया। जख्मी हालत में उसे अंधना मोड़ के पास ही ग्रामीण चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुटी है | जल्द ही कारणों का खुलासा कर लिया जाएगा। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News