बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काम करने की मजदूरी मांगने गए युवक को ट्रैक्टर से कुचला, इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

काम करने की मजदूरी मांगने गए युवक को ट्रैक्टर से कुचला, इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

KAIMUR : बिहार यूपी की सीमा पर स्थित कैमूर जिले में मजदूरी करनेवाले युवक को इसलिए अपनी जान गंवानी पड़ी, क्योंकि उसने काम  करने की मजदूरी की  मांग की थी। जिसके बदले युवक से ट्रैक्टर से कुचल दिया गया। बुरी तरह से घायल युवक ने बाद में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है, साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. मृतक रामगढ़ थाना क्षेत्र के डरवन गांव निवासी शंभू राम का 20 वर्षीय पुत्र प्रकाश राम है.

मामला जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र से जुड़ा है। सदर अस्पताल में पहुंचे शंभू के चाचा नर्सिंग राम ने कहा कि मेरा भतीजा डरवन गांव के मुन्ना सिंह का यहां ट्रैक्टर चलाता था. ऐसे में रविवार को वह चार या पांच दिन का मजदूरी मांगने गया था. जहां मुन्ना सिंह ने उसपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. जिसके बाद वह घायल हो गया। उसे घायल हालत में किशनपुरा गांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां मौजूद लोगों ने हमे इसकी जानकारी दी।

सूचना लगते ही जब हम लोग पहुंचे तो देखा कि उसका इलाज चल रहा है. लेकिन थोड़ी देर बाद ही निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए रामगढ़ अस्पताल रेफर कर दिया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद हम लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि डरवन गांव के मुन्ना सिंह के यहां युवक मजदूरी करता था, जो मजदूरी का पैसा मांगने गया था. लेकिन कुछ बात को लेकर दोनों के बीच बकझक हुआ, जिसके बाद युवक को ट्रैक्टर से कुचल दिया गया. मृतक के परिजनों द्वारा नामजद आवेदन दिया गया है और मामले में दोषी पाने पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

वहीं मोहनियां एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि जिसपर एफआईआर दर्ज कर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा।

 

Suggested News