भागलपुर में गंगा नदी में स्नान करने गए युवक की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

भागलपुर में गंगा नदी में स्नान करने गए युवक की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : सबौर प्रखंड के चंदेरी के रहनेवाले संजीव कुमार पंडित के 18 वर्षीय इंटर का पुत्र स्वतंत्र कुमार अपने कुछ दोस्तों के साथ बाबूपुर घाट गंगा स्नान करने गया था। इसी दौरान गंगा के तेज धार में आने से वह डूब गया। इसकी सूचना मिलते ही उनके परिवार वाले बाबूपुर घाट पहुंचे और एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी। 


एसडीआरएफ और ग्रामीण गोताखोर उन्हें ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन खबर लिखने तक गंगा नदी में डूबा स्वतंत्र कुमार नहीं मिल पाया है। मिली जानकारी के मुताबिक स्वतंत्र कुमार 2023 मे इंटर की परीक्षा देने वाला था। मृतक के चाचा नीरज कुमार ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम और ग्रामीण गोताखोर लगे हुए हैं। उम्मीद है की जल्द स्वतंत्र को ढूंढ लिया जाएगा।

वहीं उनके पिता संजीव कुमार पंडित ने बताया की हमें पता भी नहीं था कि स्वतंत्र गंगा स्नान करने के लिए गंगा नदी गया है। मैं दुकान पर था तभी मुझे किसी ने मोबाइल से कॉल करके यह सूचना दी।

घटना के बाद परिवार वालों में मातम का माहौल है। वहीँ प्रत्यक्षदर्शी पीयूष ने बताया की हमलोगों ने स्वतंत्र को डूबते देखा और शोर मचाना शुरू किया। जब तक हम लोग कुछ कर पाते। तब तक वह गंगा नदी के तेज धार में समा चुका था।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News