बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में सड़क हादसे में जख्मी युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने शव रखकर किया सड़क जाम

बांका में सड़क हादसे में जख्मी युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने शव रखकर किया सड़क जाम

BANKA : शनिवार को सड़क हादसा में गंभीर रूप से जख्मी उत्तरी टोला भीखनपुर नयाचक गांव के कपिल यादव का भागलपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। शव गांव पहुंचने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गये और मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग करते हुए नयाचक गांव के समीप अमरपुर - शाहकुंड मुख्य मार्ग पर शव रखकर जाम कर दिया। जिससे जाम स्थल के दोनों ओर यात्री एवं भारी वाहनों की लंबी कतार लग गई। 


जाम की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष बिनोद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। आक्रोशित लोगो को शांत करने मृतक के आश्रितों को हरसंभव सरकारी सहायता दिलाने का अश्वासन दिया। काफी समझने - बुझाने के बाद लगभग एक घंटा बाद आक्रोशित लोगो ने जाम हटाया। तब वाहनों का आवागमन शुरू हो पाया। 

बतातें चलें कि कपिल यादव कबाड़ी खरीदने का काम करता था। शनिवार को साइकिल से मकद्दुमा गांव की ओर कबाड़ी खरीदने घर से निकला था। लेकिन आनंदमार्ग स्कूल के समीप ट्रक ने ठोकर मार दिया था। जिसका रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया था। 

जहां रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष बिनोद कुमार ने बताया कि मृतक के स्वजन का फर्द बयान मायागंज भागलपुर में हुआ है। फर्द बयान आने के बाद केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News