बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में निकाली गई आभार यात्रा, जातीय जनगणना पर सीएम नीतीश के फैसले को जदयू ने बताया ऐतिहासिक

नवादा में निकाली गई आभार यात्रा, जातीय जनगणना पर सीएम नीतीश के फैसले को जदयू ने बताया ऐतिहासिक

नवादा. नवादा में जदयू पार्टी के जिला कार्यालय से पूर्व एमएलसी सलमान रागिब के नेतृत्व में जातीय जनगणना के ऐतिहासिक फैसले को लेकर आभार यात्रा निकाली गई। आभार यात्रा में सैकड़ों की संख्या में जदयू कार्यकर्ता शामिल हुए। पूर्व एमएलसी ने कहा कि आज पूरे बिहार के लिए खुशी का दिन है। हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जातीय जनगणना में सराहनीय पहल किया है। आज इसी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नवादा की जनता की ओर से धन्यवाद देने के लिए आभार यात्रा निकाला गया है। 

यात्रा में ढोल बाजा के साथ सीएम नीतीश का खूब जयकारा लगाया गया। जिला अध्यक्ष ने कहा कि बिहार के विकास पुरुष सीएम नीतीश कुमार ऐतिहासिक फैसला को हम लोग आभार यात्रा के रूप में मना रहे हैं और नवादा के पार्टी कार्यालय से आभार यात्रा निकालते हुए प्रजातंत्र चौक होते हुए विजय भैया चौक होते हुए सर्किट हाउस तक जाएंगे। 

जनता दल यूनाइटेड के सभी कार्यकर्ता आभार यात्रा में शामिल हुए हैं और बिहार के सीएम के द्वारा ऐतिहासिक फैसला को जनता तक पहुंचाने का काम हमारे नेताओं के द्वारा किया जाएगा। जिला अध्यक्ष ने कहा कि इस कड़ी धूप में भी हमारे पार्टी के सभी लोग इस आभार यात्रा में आए हैं और सीएम को खूब बधाई दिया है। नवादा में जनता दल यूनाइटेड की ओर से आभार यात्रा के दौरान काफी भीड़ देखने को मिली और सभी लोग बिहार के सीएम नीतीश कुमार की ऐतिहासिक फैसला को सराहनीय पहल बताया है।


Suggested News