आभूषण दुकान का शटर काट लाखों की चोरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक सप्ताह के भीतर दूसरी घटना, पुलिस की सुस्त गश्ती पर लोग उठा रहे सवाल

आभूषण दुकान का शटर काट लाखों की चोरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक सप्ताह के भीतर दूसरी घटना, पुलिस की सुस्त गश्ती पर लोग उठा रहे सवाल

नवादा: बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है खाश कर नवादा में क्राइम की घटना बढ़ते जा रही है पुलिस इतनी सुस्त होगई है हत्या की बात छोड़िये चोरी तक नहीं रोक पा रही है घटना नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अकौना बाजार की है जहां सोमवार की रात वीणा ज्वेलर्स का शटर काट लाखों के जेवरात की चोरी कर ली गई है. दुकान सर्राफा कारोबारी नवादा नगर के पुरानी बाजार निवासी ओमप्रकाश सोनी की है. 

घटना के बाद लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों की नजर काटे गए शटर पर पड़ी. चोरी की आशंका को भांप लोगों ने जेवर कारोबारी को सूचना दी. जिसके बाद संचालक वहां पहुंचे तो देखा कि शटर काट दिया गया. अंदर घुसने पर देखा कि तिजोरी भी कटा हुआ है और लगभग चार लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात की चोरी कर ली गई है. इसकी जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ वहां जुट गई. 

चोरों ने कामाख्या मार्केट के मेन ग्रिल का ताला काटा, फिर अंदर आकर जेवर दुकान का शटर काट कर वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलने पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष लाल बिहारी पासवान पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और छानबीन की. मुफस्सिल थानाध्यक्ष लाल बिहारी पासवान ने कहा कि अकौना बाजार में शटर काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. निश्चित रूप से यह चुनौती है. चोरों के बारे में पता लगाया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक इसे पहले 11 जनवरी की रात नहरपर एक जेवर दुकान का ताला काटकर लाखों के आभूषण की चोरी की गई थी. ये दोनों घटना नवादा पुलिस पर सीधा सवाल उठती है. 


Find Us on Facebook

Trending News