बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मामूली सी गलती पर इतना पीटा की निकल गयी जान

मामूली सी गलती पर इतना पीटा की निकल गयी जान

गोपालगंज: खबर बिहार के गोपालगंज से है जहां सड़क से ट्रैक्टर हटाने को लेकर हुए विवाद में युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या की घटना के बाद से गांव में तनाव है वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना के धर्मपुर गांव की है. मृतक का नाम चंदन राय है जो गोपालपुर थाना के के धर्मपुर निवासी जितेंद्र राय का पुत्र था. 

मृतक के पिता जितेंद्र राय ने बताया कि रविवार को उनका बेटा कहीं जा रहा था. इसी दौरान गांव के ही कुछ लोगों द्वारा मिट्टी भराई को लेकर सड़क पर अतिक्रमण कर दिया गया था और ट्रैक्टर से पूरी सड़क को बाधित कर दिया गया था. इसकी वजह से इस सड़क पर यातायात बाधित हो गया जिसको लेकर उनके बेटे ने टोका-टोकी की थी और सड़क से अतिक्रमण किए हुए ट्रैक्टर को हटाने की मांग की. 

पीड़ित परिजनों के मुताबिक इसी विवाद को लेकर दबंग आक्रोशित थे और उन्होंने देर शाम उनके बेटे की बेरहमी से लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. पिटाई से गंभीर रूप से घायल चंदन राय को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से गोपालगंज सदर अस्पताल में लाने से पहले ही उसकी मौत हो गई. इस मामले में मृतक के पिता ने गांव के कई लोगों का नामजद किया है. गोपालपुर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. सभी आरोपी घटना के बाद से फरार हैं. गोपालपुर पुलिस के मुताबिक हत्या के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. हत्या की वजह को लेकर पीड़ित के पिता के बयान पर पांच नामजद और कई अज्ञात लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

Suggested News