बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश पर शराबबंदी को लेकर तेजस्वी ने कसा तंज, कहा स्थिति बताने पर आग बबूला हो जाते हैं

सीएम नीतीश पर शराबबंदी को लेकर तेजस्वी ने कसा तंज, कहा स्थिति बताने पर आग बबूला हो जाते हैं

PATNA : बिहार में जहरीली शराब पीने से होनेवाली मौतों के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की शब्द नहीं है क्या कहूँ? शराबबंदी वाले बिहार में ज़हरीली शराब पीने से एक दिन में ही 8 लोगों की मौत हो गयी. 

उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री जी को आँकड़ों, तथ्यों के साथ शराबबंदी की यथास्थिति से अवगत कराते है तो वह आगबबूला हो जाते है. दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की बात करते है तो वो भ्रष्ट बाबुओं के संरक्षक बन जाते है. सत्ता संरक्षण में शराबबंदी के नाम पर बिहार में एक समानांतर काली अर्थव्यवस्था चल रही है. 

उधर बिहार में जहरीली शराब पीने से करीब 10 लोगों की मौत के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपनी ही पार्टी की सरकार पर सवालिया निशान खड़ा किया है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा की इस घटना में जो लोग भी दोषी हैं. उनपर कार्रवाई की जानी चाहिए. साथ ही दोषी पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जरुरत है. संजय जयसवाल ने कहा की वरीय अधिकारीयों पर जब तक कार्रवाई नहीं होगी. बिहार में ऐसी घटनाएं नहीं रुकेंगी. बिहार में शराबबंदी फेल होने के सवाल पर संजय जयसवाल ने कहा की जो कानून बनता है. उसका उल्लंघन होता है. इसमें कोई शक नहीं है. लेकिन किसी कानून का उल्लंघन हो रहा है तो उसे खत्म नहीं किया जा सकता.

उन्होंने कहा की कानून बना ही है कार्रवाई के लिए. इसके लिए रेस्पोंस्बिलिटी तय होना चाहिए. वरीय अधिकारीयों पर कार्रवाई होना चाहिए. जैसा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कहते है. संजय जयसवाल ने कहा की दो तीन अधिकारीयों की बर्खास्तगी भी होनी चाहिए.




Suggested News