नवजात को गले लगाए मां की लाश देखकर पसीज गया लोगों का दिल, शॉर्ट-सर्किट की आग में जल गई तीन जिंदगी

नवजात को गले लगाए मां की लाश देखकर पसीज गया लोगों का दिल, शॉर्ट-सर्किट की आग में जल गई तीन जिंदगी

बक्सर। थाना क्षेत्र के जरीगांवा में दिल दहलानेवाला मामला सामने आया है। यहां तीन जिंदगियां एक साथ  शॉर्ट सर्किट से लगी आग में जल गई। हादसा तब हुआ जब तीनों रात में गहरी नींद में सो रहे थे और नींद में ही तीनों आग ने उन्हें अपनी आगोश में ले लिया।  मृतक की पहचान न्यूजपेपर हॉकर उपेंद्र सिंह की पत्नी हेमंती देवी (35 साल), और उनके दो बच्चे रागिनी (4 साल), एक चार माह के नवजात के रूप में की गई है।

आग बुझने तक हो गई मौत

स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात अचानक ही उपेंद्र सिंह के घर में आग लग गई। चीख सुनकर आसपास के लोग आए लेकिन घर बंद था। तब तक आग की लपटें आसमान छूने लगी। लोगों ने जब देखा तो दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे लेकिन तब तक मां के साथ दो बच्चे जलकर खाक हो चुकी थी। लोग किसी तरह हेमंती देवी के रुम का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे लेकिन तीनों तब तक खत्म हो चुके थे। मां अपने बच्चे को छाती से चिपटाए ही मौत की नींद में सो चुकी थी। मौत की इस जिंदा तस्वीर को देखकर वहां मौजूद लोगों के दिल पसीज गए।

पुलिस पर जताई नाराजगी

हादसे की सूचना देने के बाद भी घंटों तक पुलिस नहीं पहुंची थी, जिसके कारण मृतकों के शव वहीं पड़ा रहा। पुलिस के नहीं पहुंचने से स्थानीय लोगों में नाराजगी भी देखी गई


 

Find Us on Facebook

Trending News