बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : पटना में आहर में डूबने से गयी किशोरी की जान, परिजनों में मची चीख पुकार

BIG BREAKING : पटना में आहर में डूबने से गयी किशोरी की जान, परिजनों में मची चीख पुकार

PATNA : पटना में एक लड़की की डूबने से मौत हो गई है। मौत के बाद लड़की के घर में मातमी सन्नाटा छा गया है. पुलिस ने लड़की का डेड बॉडी बरामद कर लिया है. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. घटना पटना के बिक्रम थाना इलाके की है. जहां दनाड़ा कटारी निसरपुरा टोला के पास आहार में डूबने से एक लड़की की मौत हो गई. 

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान बिक्रम थाना इलाके के निसपरपुरा टोला गांव के ही चन्दन पासवान की 10 वर्षीय किशोरी पुत्री निशा कुमारी के रूप में की गयी है. घटना की सूचना मिलते ही लड़की के घर में कोहराम मच गया है. परिजनों में चीख-चीत्कार मची हुई है. लड़की के पिता ने बताया कि  गुरुवार को वह खेत मे खाना लेकर गई थी जो शाम तक घर पर नही आई. काफी खोजबीन के बाद आहार से डेड बॉडी मिली है. पुलिस ने लड़की के डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. 

उधर सासाराम के तिलौथू में एक गड्ढे नुमा तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत हो गई. बताया जा रहा है की नहाने के दौरान यह हादसा हो गया. मिली जानकारी के अनुसार मृतक 4 बच्चों में 10 वर्षीय अनमोल तथा 12 वर्षीय रोहित कुमार सोनू गोस्वामी के पुत्र थे. यह दोनों सगे भाई थे. जबकि 11 साल का राजीव कुमार अजय गोस्वामी के तथा 9 वर्षीय गोलू राजेश्वर गोस्वामी के पुत्र थे. यह चारों बच्चे एक ही परिवार के रहने वाले हैं, जो तिलौथू पूर्वी के निवासी बताए जाते हैं.  

बताया जाता है कि नहर के पास एक गड्ढे नुमा तालाब बनाया गया है. जिसके पुलिया से कूदकर बच्चे नहाया करते थे. नहाने के दौरान ही यह हादसा हुआ है. पहले चारों बच्चों को तिलौथू के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है.

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट

Suggested News