NAWADA NEWS : आहर में डूबने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA NEWS : आहर में डूबने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA : जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के पेश गांव में मवेशी चराने के लिए गये युवक की आहर में डूबने से  मौत हो गई। घटना शनिवार की है। मृतक का शव ग्रामीणो को आहर मे तैरता हुआ नजर पड़ा। उसके बाद लोगों ने शव को आहर से बाहर निकाला। मृतक की पहचान पेश निवासी 35 वर्षीय लाल बहादूर उर्फ गोगा के रूप में की गयी है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में मातम छा गया। इस घटना की सूचना पुलिस को दिया गया। जिसके बाद थानाध्यक्ष मोहन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। इस संबंध में मृतक की मां मारो देवी ने बताया कि मेरा पुत्र प्रत्येक दिन की तरह  दोपहर में मवेशी को चराने के लिए लेकर गांव के निकट राजगीर पहाड़ के किनारे में चला गया था। जब घर वापस नहीं लौटा तो ग्रामीण के साथ काफी खोजबीन किया। लेकिन कही भी अता पता नहीं चल पाया। निराश होकर घर वापस लौट लगे तो स्थानीय कुछ लोगों ने इस गांव के आहर में एक तैरता हुआ शव को देखा और उसकी पहचान लाल बहादूर उर्फ गोगा बिहारी के रूप में किया गया। जिसके बाद में स्थानीय लोगों की सहयोग से शव को आहर से बाहर निकाला गया। उसके बाद ग्रामीणों व स्वजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। सूचना के बाद पुलिस पहुंची,और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया।


वहीँ जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के मधूवन गांव के समीप पंचाने नदी में डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई। घटना शुक्रवार की देर शाम की है। बताया जा रहा है की वे काफी देर से गायब थे। जिनकी काफी खोजबीन की गयी। शनिवार को उनका शव बरामद किया गया है।

शव की पहचान मधूवन निवासी बुलाकी चौधरी के 60 र्वाीय पुत्र रामजी चौधरी के रूप में की गयी। घटना की खबर मिलते ही स्वजनों व शुभचितंको में शोक की लहर दौड़ पड़ी,परिजनों को रो रोकर बूरा हाल हो रहा था। लोग संत्वाना देने में लगे रहें। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थानाध्यक्ष मोहन कुमार को दिया। बताया जाता है कि मधूवन निवासी रामजी चैधरी नदी किनारे शौच करने के लिए गए थे। इसी बीच उसका पैर फिसल गया और गहरे पानी में चला गया। अंतत उसकी मौत हो हो गई।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News