बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या हुअा जब आज दिल्ली की सड़कों पर जाम में फंस गए पीएम मोदी

क्या हुअा जब आज दिल्ली की सड़कों पर जाम में फंस गए पीएम मोदी

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को आज 'स्वच्छता ही सेवा आंदोलन' कार्यक्रम की शुरुआत वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से मध्य प्रदेश के राजगढ़ में की. कार्यक्रम की शुरुआत करने के बाद वह स्वच्छता आंदोलन को प्रमोट करने दिल्ली के पहाड़गंज के बाबा साहब अंबेडकर सीनियर सेकेंडरी स्कूल गए, वहां पहुँच उन्होंने झाड़ू लगाई. पर वहां जाने के दौरान दिल्ली के सड़कों पर पीएम मोदी को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा. 

हुआ यूं कि पीएम मोदी के कार्यक्रम के अनुरूप रूट को बंद नहीं किया गया था. जिसके कारण सड़क पर आमलोग आ-जा रहे थें. जिसका नतीजा यह हुआ कि पीएम मोदी का काफिला कुछ देर के लिए जाम में फंस गया. हालाँकि कुछ ही देर में उसे क्लियर करवा पीएम का काफिला आगे बढ़ाया गया. जिसके बाद पीएम मोदी साहब अंबेडकर सीनियर सेकेंडरी स्कूल पहुंचे और झाड़ू उठाकर सफाई की. इस दौरान पीएम ने छात्रों के साथ संवाद किया. उन्होंने कहा कि  'मैं गंगा तट पर बसे हर भाई-बहन से एक आग्रह करना चाहता हूं. क्या आप सभी इस स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के दौरान मिलकर गंगा सफाई के लिए श्रमदान कर सकते हैं? मैं जानता हूं कि बिजनौर के स्वच्छाग्रहियों की तरह ही अनेक भाई-बहन वर्षों से इस सेवा में जुटे हैं.'

पीएम ने  'स्वच्छता ही सेवा आंदोलन' अभियान का हिस्सा बनने और स्वच्छ भारत मिशन को कामयाब बनाने के लिए करीब 2 हजार नागरिकों को खुद पत्र लिख चुके हैं.


Suggested News