SUPAUL NEWS : आकाशीय बिजली गिरने से अधेड़ महिला की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

SUPAUL NEWS : आकाशीय बिजली गिरने से अधेड़ महिला की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

SUPAUL : त्रिवेणीगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत महेसुवा पंचायत के बेलौखड़ीगांव स्थित रोड पर ठनका गिरने से एक अधेड़ महिला की मौत हो गई. जबकि घटना में एक बकरी की भी मौत हो गयी. घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी मची रही. मृतिका महेसुवा पंचायत के बेलौखड़ी वार्ड नम्बर 15 की  निवासी है. जिसकी पहचान मुमुल खातुन पति मोहम्मद मोईउदीन उम्र करीब 45 वर्ष के रूप में की गयी है. 

बताते चलें की महिला बकरी चराकर अपने घर लौट रही थी. इसी बीच तेज बारिश शुरू हो गई. बारिश के दौरान अचानक ठनका उन दोनों पर गिर पड़ा. हादसे में बकरी सहित महिला  की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, घटना के बाद मृतिका के घर में कोहराम मच गया है. वहीं इस हादसे के बाद मृतिका के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराने के लिए पुलिस तैयारी कर थी लेकिन मृतक के बेटे पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया. इंकार के बाद परिजन शव अपने साथ ले गए.

बताते चलें की मौसम विभाग की ओर से बारिश के मौसम में लोगों को घरों में रहने की ही हिदायत दी जाती है. ताकि वज्रपात के लोगों की मौत नहीं हो सके. लेकिन खेती का मौसम होने की वजह से लोग खेतों में काम कर रहे हैं. जिससे लगातार ठनका गिरने से लोगों की मौत हो जाती है. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News