बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किसके शह पर BJP को खुलेआम हड़का रहे हैं प्रशांत किशोर, आखिर कौन दे रहा है PK को तगड़ा बैकअप

किसके शह पर BJP को खुलेआम हड़का रहे हैं प्रशांत किशोर, आखिर कौन दे रहा है PK को तगड़ा बैकअप

पटना : आगामी बिहार विधान सभा चुनाव से पहले ही बिहार की सियासत गरमा गई है. सीटों के बंटवारे को लेकर प्रशांत किशोर ने जो बयान दिया है उससे बिहार एनडीए में घमासान मचा हुआ है.

किसके शह पर बीजेपी को हड़का रहे हैं PK
जेडीयू वाले प्रशांत किशोर ने आज मंगलवार को सीधे तौर पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर करारा हमला किया है. प्रशांत किशोर ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर हमला करते हुए कहा कि  बिहार में नीतीश कुमार का नेतृत्व और JDU की सबसे बड़े दल की भूमिका बिहार की जनता ने तय किया है, किसी दूसरी पार्टी के नेता या शीर्ष नेतृत्व ने नहीं. 2015 में हार के बाद भी परिस्थितिवश डिप्टी सीएम बनने वाले सुशील मोदी से राजनीतिक मर्यादा और विचारधारा पर व्याख्यान सुनना सुखद अनुभव है. आखिर सवाल है कि जेडीयू वाले प्रशांत किशोर किसके शह पर डायरेक्ट बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं.

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी पीके पर किया था तंज
आपको बता दें कि प्रशांत किशोर ने यह कहा था कि बिहार में जेडीयू बड़ी पार्टी है लिहाजा जेडीयू आगामी विधानसभा में ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. प्रशांत किशोर के इस बयान के बाद डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर पीके पर हमला किया था. सुशील मोदी ने ट्वीट किया था कि प्रशांत किशोर बयान देकर वे महागठबंधन को फायदा पहुंचा रहे हैं. सुशील मोदी ने प्रशांत किशोर पर तंज कसते हुए कहा कि वह एक चुनावी डाटा जुटाने वाले और नारा गढ़ने वाले कंपनी को चलाने वाले व्यक्ति हैं, जो राजनीति में आ गए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, 'एक लाभकारी धंधे में लगा व्यक्ति पहले अपनी सेवाओं के लिए बाजार तैयार करने में लगता है, देश हित की चिंता बाद में करता है.

RCP को भी चुके हैं नसीहत
प्रशांत किशोर जेडीयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह को भी नसीहत दे चुके हैं. प्रशांत किशोर ने कुछ दिनों पहले 15 साल बनाम 15 साल के नारे को खारिज करते हुए कहा था कि पुरानी बातों से काम नहीं चलेगा, अगले 5 साल में हम क्या करेंगे ये बताना होगा.

Suggested News