नगर निकाय चुनाव में अति पिछड़ा वर्ग आरक्षण को लेकर पटना में आम जनता पार्टी राष्ट्रीय का प्रदर्शन

नगर निकाय चुनाव में अति पिछड़ा वर्ग आरक्षण को लेकर पटना में आम जनता पार्टी राष्ट्रीय का प्रदर्शन

पटना. आम जनता पार्टी राष्ट्रीय ने नगर निकाय चुनाव में अति पिछड़ा वर्ग को 20 प्रतिशत आरक्षित कर चुनाव कराने की मांग को लेकर गर्दनीबाग में एक दिवसीय धरना का आयोजन किया। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्यापति चंद्रवंशी ने कहा कि अति पिछड़ा का आरक्षण छीना गया है, इसको लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। 

विद्यापति चंद्रवंशी ने कहा कि ऐसी बहरूपिया पार्टियों के झांसा में नहीं आना चाहिए। उन्होंने आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में आम जनता पार्टी राष्ट्रीय को वोट करने की अपील की और अति पिछड़ों को अधिकार दिलाने का भी वादा किया। पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी अध्यक्ष रवि वात्सायन ने कहा कि आज जिस प्रकार से नगर निकाय चुनाव में अति पिछड़ा वर्ग को हकमारी की गयी है, उसे अति पिछड़ा समाज में काफी आक्रोश है।

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के कानूनी प्रक्रिया पूरा कर जल्द से जल्द चुनाव कराने की भी मांग की, ताकि अति पिछड़ा वर्ग को नगर निकाय में राजनीति भागीदारी प्राप्त हो सके। उन्होंने यह भी कहा कि यदि बिहार सरकार जल्द से जल्द इस दिशा में पहल नहीं की तो हम अति पिछड़ा समाज चुपचाप बैठने वाले नहीं है। जरूरत पड़ी तो हम लोग इस आंदोलन को और तेज करेंगे। धरना में पटना महानगर व्यवसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष संतोष कुमार, पटना नगर निकाय प्रत्याशी उर्मिला देवी, अखिलेश कुमार, भरत प्रसाद चंद्रवंशी, पारस कुमार, रामसरन राम, नंदकिशोर प्रसाद चंद्रवंशी, अर्जुन साव और अमोद कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News