बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आम जनता पार्टी राष्ट्रीय ने आरक्षण के मुद्दे को लेकर किया संसद भवन का घेराव

आम जनता पार्टी राष्ट्रीय ने आरक्षण के मुद्दे को लेकर किया संसद भवन का घेराव

Patna: आरक्षण के मुद्दे को लेकर सोमवार को आम जनता पार्टी राष्ट्रीय के कार्यकर्ता जो भारत के विभिन्न प्रदेशों से जंतर-मंतर पहुंचकर वहां से अपनी 5 सूत्री मांगों को लेकर संसद भवन घेराव किया. 

आरक्षण की मांग को लेकर संसद भवन का घेराव

इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्यापति चन्द्रवंशी ने कहा कि हमलोग आज तक ठगाते आ रहे है. हमारी मांगे समाज के हित में है. भाजपा सरकार यदि सबका साथ और सबका विकास चाहती है. तो प्रधानमंत्री हमारी मांग को पूरा करें. उन्होंने यह भी कहा कि आरक्षण सीमा का विस्तार कर गरीब सवर्णों को भी 10 फीसदी आरक्षण मिलना चाहिए. 

पीएम और राष्ट्रपति को सौपा ज्ञापन  

आरक्षण के मुद्दे को लेकर आम जनता पार्टी राष्ट्रीय अपनी 5 सूत्री मांगों को लेकर प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति और संबंधित सभी विभागों को ज्ञापन सौंपा है. आपको बता दें कि संसद भवन को घेराव को भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता शनिवार को पटना जंक्शन से मगध एक्सप्रेस और गया जंक्शन से महाबोधि एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना हुए.इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता रवि वात्सायन, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव मो परवेज खां, राष्ट्रीय महासचिव डॉ महेश चन्द्रवंशी, सहित और कई गणमान्य लोग भी मौजूद थे. 


Suggested News