बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ओटीटी से डेब्यू करेंगे आमिर खान के लाडले जुनैद, पहली फिल्म का पोस्टर रिलीज, रियल कहानी पर आधारित है फिल्म

ओटीटी से डेब्यू करेंगे आमिर खान के लाडले जुनैद, पहली फिल्म का पोस्टर रिलीज, रियल कहानी पर आधारित है फिल्म

DESK : शाहरूख खान की लाडली सुहाना खान के ओटीटी डेब्यू के बाद अब मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी ओटीटी से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। जुनैद की डेब्यू फिल्म का नाम "महाराज" है, जो अगले माह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

इससे पहले फरवरी में नेटफ्लिक्स ने अपने एक इवेंट में जब नए प्रोजेक्ट्स के अपडेट शेयर किए थे तो उसमें 'महाराज' का भी छोटा सा टीजर था. मगर उसमें भी फिल्म से जुनैद का लुक नहीं रिवील किया गया था. अब फाइनली मेकर्स ने 'महाराज'से जुनैद का लुक शेयर कर दिया है और रिलीज डेट भी कन्फर्म कर दी है।

14 जून को होगी रिलीज

मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर के साथ ही कन्फर्म कर दिया है कि 'महाराज' 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. यानी ऑलमोस्ट 15 दिन बाद आ रही इस फिल्म का प्रमोशन भी अब शुरू हो जाएगा। और  फिल्म ओटीटी पर आ रही है तो इसकी रिलीज के बाद मेकर्स इसके कंटेंट के बेसिस पर प्रमोशन को आगे बढ़ाएंगे।

जयदीप अहलावत से भिड़ेंगे जुनैद खान 

नेटफ्लिक्स इंडिया ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'महाराज' का एक पोस्टर शेयर कियाअपनी डेब्यू फिल्म से जुनैद का लुक इस पोस्टर में पहली बार सामने आया है। पोस्टर में जुनैद खान के साथ बेहद टैलेंटेड एक्टर जयदीप अहलावत भी नजर आ रहे हैं. इस पीरियड ड्रामा फिल्म में जहां जुनैद एक शर्ट और वेस्ट कोट पहने दिख रहे हैं. वहीं जयदीप का लुक ज्यादा ध्यान खींचने वाला है. उनके माथे पर तिलक है, बाल लंबे हैं और गले में ज्यूलरी नजर आ रही है

जयदीप और जुनैद की टक्कर

150 साल से ज्यादा पुरानी कहानी लेकर आ रही इस फिल्म में जुनैद ने जर्नलिस्ट करसनदास मुलजी का किरदार निभाया है. 'महाराज लाइबल केस' पर बेस्ड इस फिल्म में जुनैद के सामने जयदीप विलेन के रोल में हैं. उनका लुक और 'महाराज लाइबल केस' से जुड़ी जानकारी कहती है, कि जयदीप ही महाराज का वो किरदार कर रहे हैं, जिससे जुनैद का किरदार फिल्म में भिड़ने वाला है

Suggested News