लौरिया में आमने सामने होंगे देवर भौजाई, विनय बिहारी का नीलम सिन्हा से होगा मुकाबला

लौरिया में आमने सामने होंगे देवर भौजाई, विनय बिहारी का नीलम सिन्हा से होगा मुकाबला

BETTIAH : बिहार विधानसभा चुनाव में कई जगहों पर अपने रिश्तेदार भी आमने सामने हो गए हैं. ऐसा ही मामला पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया विधानसभा क्षेत्र में सामने आया है. जहाँ निवर्तमान भाजपा विधायक विनय बिहारी का जबरदस्त टक्कर होगा उनकी अपनी भौजाई नीलम सिन्हा से. नीलम सिन्हा का कहना है की विगत 15 सालों में अब तक क्षेत्र का विकास नहीं हुआ है. 

यहाँ के प्रत्याशी ने जनता को छलने का काम किया है. उनका कहना है की मैं यहाँ विकास के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ने का काम करूंगी. साथ ही उन्होंने कहा की लौरिया विधानसभा विकास कर स्वर्ग बनाएँगे. उन्होंने कहा की अभी हमारी नौ मुख्य परियोजना है, जिसमें एक अस्पताल का शिलान्यास किया गया है, जो मेरे निजी भूमि पर बन रहा है. 

वह पूरी तरह से जनता को समर्पित है. किसानों की मुख्य समस्या यहाँ के गन्ना को लेकर भी है जो की एक साल खेत में, एक साल मिल में तो तीसरे साल किसानों के पास उसका पेमेंट आता है. तब तक किसान अपने बेटी की शादी साहूकार से कर्जा लेकर करने पर मजबूर हो जाता है. 

साथ ही उन्होंने कहा की यहाँ की सरकार ने बाहर से आए प्रवासी मजदूरों को छलने का काम किया है. जो उन्हें सहायता मिलना चाहिए था वह नही मिला है. दबी जुबान से उन्होंने यह भी कहा की लोगों का कहना है की यहाँ के जो विधायक है उनके कामों से जनता संतुष्ट नही है. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News