आंटी कहने पर भड़की महिला ने बीच बाजार शुरू किया मारामारी... मौके पर पहुंची पुलिस... वायरल हो रही वीडियो....

आंटी कहने पर भड़की महिला ने बीच बाजार शुरू किया मारामारी... मौके पर पहुंची पुलिस... वायरल हो रही वीडियो....

Desk : सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की और महिला आपस में तू तू मैं मैं करते हुए मारपीट कर रही थी।मारपीट भी कुछ इस तरह से की मौके पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए फिर भी जब मामला शांत नहीं हुआ तो इस मामले में पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। जब मौके पर पुलिस पहुंची तब जाकर दोनों शांत हुए। जब लड़ाई कर रही महिला से पूछा गया कि आखिरकार या लड़ाई क्यों हुई तो उन्होंने जो जवाब दिया उसे सुनकर सभी हैरान रह गए महिला का कहना था कि लड़की उसे आंटी का कर बुला रही थी। हलांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बताते चलें कि वायरल हो रही वीडियो उत्तर प्रदेश के एटा का है जहां करवा चौथ की खरीदारी के लिए महिलाएं बाजार गई थी खरीदारी के दौरान दुकान पर खड़ी एक लड़की ने उस महिला को आंटी कह कर बुलाया । फिर क्या था आंटी नाम सुनते ही महिला उग्र हो गई और दोनों आपस में तू तू मै मै करना शुरू कर दी। देखते ही देखते हैं मारपीट भी शुरू हो गई । महिला और लड़की की मारपीट देखने के लिए आसपास के लोग भी इकट्ठा होने पर किसी से भी मामला शांत नहीं हो रहा था जिसके बाद इस पूरे घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तथा मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों को अलग किया।

 मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि  देर शाम एक दुकान पर खरीददारी करने के लिए कई महिलाएं खड़ी थी। तभी एक लड़की ने एक महिला काे आंटी जी कह दिया। इतना सुनते ही वह  भड़क गई। खरीददारी छोड़कर वह मारपीट पर उतारू हो गई। लड़की को बाल पकड़ पकड़ की पिटाई की।  वहां मारपीट के बाद भगदड़ सी हो गई। मारपीट होते देख महिला पुलिस और अन्य पुलिसकर्मी को भेजा गया तो दोनों को किसी तरह अलग किया। दोंनों महिलाओं को अलग कर पूछा तो पता चला कि युवती ने एक महिला को आंटी कह दिया था।।

Find Us on Facebook

Trending News