आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने दिया इस्तीफा, दरभंगा से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने दिया इस्तीफा, दरभंगा से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

DARBHANGA : बिहार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील सिंह के द्वारा चुनाव नही लड़ने की घोषणा के बाद आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शंकर झा ने सभी पदों से इस्तीफा देने की घोषणा करते हुए दरभंगा शहरी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा की है. 

मीडिया से बात करते हुए शंकर झा ने कहा कि दरभंगा मेरा जन्मस्थान है और हमेशा से मुझे अपने जन्मभूमि की सेवा करने की लालसा रही है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यो से प्रभावित था. इसलिए मैं आम आदमी पार्टी से जुड़ते हुए दरभंगा से चुनाव लड़ने की इच्छा जतायी थी. पार्टी नेतृत्व के कहने पर मैंने तैयारी शुरू की. उन्होंने कहा कि पिछले तीन चार महीनों में जब क्षेत्र में घुमा तो लोगों का अपार प्यार और स्नेह मिला. 


मैंने भी लोगों से वादा किया कि दरभंगा शहर को दिल्ली शहर जैसा बनाऊंगा और यहां के लोगों की सेवा में लगा रहूँगा. शंकर झा ने कहा कि बिहार में कोरोना को लेकर अचानक चुनाव नही लड़ने का निर्णय लिया गया. लेकिन मुझे जो यहां के लोगो का प्रेम मिला, मै छोड़कर नही जा सकता. 

इन सारी परिस्थितियों को देखते मैंने आज पार्टी की सदस्यता एवं सभी पदों से इस्तीफा देने का निश्चय किया. मैं दरभंगा शहर से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ूंगा और लोगों से किये गए वादों को पूरा करूँगा. मुझे पूर्ण विश्वास है कि मुझे समाज के सभी वर्गों का समर्थन मिलेगा. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News