लोकसभा और विधानसभा चुनाव में खाता नहीं खोलने वाली 'आप' पंचायत चुनाव में दम दिखाएगी

लोकसभा और विधानसभा चुनाव में खाता नहीं खोलने वाली 'आप' पंचायत चुनाव में  दम दिखाएगी

PATNA: आम आदमी पार्टी बिहार के प्रभारी विधायक संजीव झा ने पार्टी कार्यालय में आयोजि प्रेस वार्ता में कहा कि- बिहार में इसी साल मध्यावधि चुनाव होने के आसार दिख रहे हैं। क्योंकि बिहार में सत्तारूढ़ दल जनता दल यूनाइटेड और बीजेपी के बीच सब कुछ सामान्य नहीं है।

बीजेपी दबाब की राजनीति कर रही है। भाजपा नेता उनको सार्वजनिक रूप से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेर रही हैं। खुद नीतीश कुमार बोल चुके हैं कि वो  बिहार के मुख्यमंत्री नहीं बना रहना चाहते हैं। हालात ये हो गई है कि उनको अपने चहेते अधिकारियों को हटाना पड़ रहा है।

संजीव झा ने कहा कि- बिहार में होने जा रहे पंचायत चुनाव पर फोकस कर रही है। यहां 'आम आदमी पार्टी' अपने अधिक से अधिक कार्यकतार्ओं को मैदान में उतारने जा रही है। आज हम संगठन की समीक्षा कर रहे हैं, कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे कि हमारी स्थिति क्या है कि आगे पंचायत चुनाव कैसे लड़ेंगे उस पर चर्चा किया। उन्होंने कहा कि हम दिल्ली सरकार के विकास मॉडल को लेकर बिहार की जनता के बीच जाएंगे। इसको लेकर 26 जनवरी के बाद बिहार के अलग अलग जिलो का दौरा कर संगठन को मजबूत करेंगे।

संजीव झा ने आगे कहा कि अपराधियों के भय से बिहार त्राहिमाम कर रहा है और बिहार सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती नजर आ रही है, अपराधी चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है। बिहार में अपराधियों का बोलबाला चरम पर है हालात यह है कि हर दिन प्रदेश के किसी न किसी कोने में रेप, हत्या, लूट या निडर पत्रकारों के साथ मारपीट की घटनाएं  सामने आ रही है। प्रेस वार्ता में प्रभारी संजीव झा के साथ मनोज कुमार, शत्रुघ्न साहू, डॉ शशिकांत, बबलू प्रकाश, मृणाल कुमार राज एवं डॉ पंकज गुप्ता मौजूद रहे।

पटना से कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News