बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रदेश अध्यक्ष के सामने जदयू नेताओं ने काटा जबर्दस्त बवाल,जूतम पैजार की नौबत तक बात पहुंची,चाटुकार नेताओं के सम्मान पर सवाल

प्रदेश अध्यक्ष के सामने जदयू नेताओं ने काटा जबर्दस्त बवाल,जूतम पैजार की नौबत तक बात पहुंची,चाटुकार नेताओं के सम्मान पर सवाल

BAGAHA : बिहार विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. कई जगहों पर पार्टी के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास के सामने ही जमकर हंगामा किया. यहाँ तक की मारपीट की भी नौबत आ गयी. अब ऐसा ही नजारा सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल यूनाइटेड में भी देखने को मिला. 

आज बगहा के चौतरवा में आयोजित कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया. इस कार्यक्रम में जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा भी शामिल थे. मिली जानकारी के अनुसार कार्यकर्त्ता बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सम्मानित नहीं किए जाने के बाद आक्रोशित हो. उनका आरोप है की चुनाव के समय  बुथों पर सशक्त रहते हैं. उनका आरोप है कि पार्टी उनसे काम तो लेती है. 

लेकिन सम्मान का वक्त आता है तो नेताओं के आगे पीछे करने वाले नेताओं को सम्मानित किया जाता है. कार्यक्रम में पहुंचे नेताओं और सुरक्षा बलों के बीच बचाव के बाद मामले को शांत कराया गया. लेकिन इस दौरान मौके पर अफरा तफरी का माहौल रहा. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News