बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने साहब की चोरी हुई गाड़ी भी नहीं ढूंढ पाई पटना पुलिस...

अपने साहब की चोरी हुई गाड़ी भी नहीं ढूंढ पाई पटना पुलिस...

PATNA : आम लोगों की बात छोडिए ,पटना पुलिस खास लोगों की गाड़ी को भी नही ढूंढ पाती है। पटना के सचिवालय थाने की पुलिस स्पेशल ब्रांच के एएसपी साहब की चोरी हो गई गाड़ी को  ढूंढने में अबतक नाकाम साबित हुई है। 8 अक्टूवर को सचिवालय थाना से सटे स्पेशल ब्रांच के आँफिस से गाड़ी चोरी हुई थी। लेकिन अपने हाकिम की गाड़ी भी पुलिस नहीं ढूंढ पायी है। ऐसे में पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा होना लाजिमी  है।

क्या है मामला

बता दें कि स्पेशल ब्रांच के एएसपी प्रणव कुमार प्रवीण की सरकारी गाड़ी 8 अक्टूबर की देर रात सचिवालय थाने के बगल में मौजूद पुलिस लाइन से चोरी चली गई थी। BR-1PA- 6083 नंबर की टाटा सूमो गोल्ड गाड़ी चोरी हुई थी। एएसपी की गाड़ी चोरी होने के बाद सचिवालय पुलिस के हाथ-पांव फूलने लगे थे। आनन-फानन में एएसपी साहब की गाड़ी की तलाशी शुरू की। अपनी भद्द पीटते देख अधिकारी पूरे मामले में गोपनीयता बरतते रहे।

कोशिश थी कि बिना मामला दर्ज हुए ही गाड़ी बरामद कर ली जाये, लेकिन सारे प्रयास बेकार साबित हुए। गाड़ी चोरी की घटना के बाद पुलिस ने ड्राईवर से भी पूछताछ की । शहर के सभी इलाको के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। लेकिन गाड़ी का कोई लोकेशन नहीं मिला।

8 अक्टूबर को स्पेशल ब्रांच के एएसपी अपनी सरकारी गाड़ी से पुलिस मुख्यालय अपने ऑफिस गये थे।इसके बाद उनका चालक मुन्ना सिंह उन्हें आवास छोड़कर आया और गाड़ी सचिवालय थाने के पास मौजूद पुलिस लाइन में गाड़ी खड़ी कर दिया।अगली सुबह गाड़ी गायब मिली।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

सचिवालय थाना के थानाध्यक्ष ने कहा की  एएसपी साहब की चोरी गई गाड़ी का अभी तक पता नही चल पाया है।कई लोगों से पूछताछ की गई लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। गाड़ी बरामदगी को लेकर पुलिस प्रयास कर रही है।

Suggested News